2022 advance Setting For Your Smartphone | Three Best Setting For Smartphone | GAMESKILLS

2022 advance Setting For Your Smartphone | Three Best Setting For Smartphone

आपके फोन और स्मार्टफोन मैं अगर या सेटिंग कर लेते हैं तो आपके फोन और भी एडवांस बन जाएगी। जिससे आपकी आप फोन ना ही हैंग करेगी और आपके फोन में से कोई डाटा भी लिक नहीं होगी। मतलब कि आपका फोन आपका सिक्योर पूरी तरह से हो जाएगा। इस आर्टिकल में पढ़ने वाले हैं तो चलिए फिर हम लोग शुरू करते हैं  आखिर कैसे हम अपने फोन को सुरक्षित रख सकते हैं? आखिर क्या हम लोग को अपने मोबाइल में सेटिंग करना होता है? तो फिर चलिए आप लोगों को नीचे बता देता हूं।
Best Setting For Your Phone 2022
दोस्तों जैसा कि आप के स्मार्टफोन में बहुत सारी सेटिंग देखने को मिलती है पर हम लोगों को सारी सेटिंग के बारे में पता नहीं होती। जो कि नया नया स्मार्टफोन जो लेती है उसको उसके बारे में पता नहीं होती है उसके बारे में इसलिए वह पूरी तरह से अपने फोन को सेटिंग नहीं कर पाते जिस तरह से उसके फोन का डाटा भी लीक होने का डर रहता है। जिससे कि हम यहां पर यही बात करने वाले क्या अपने फोन को कैसे सिक्योर रख सकते हैं और अपने फोन को कैसे फास्ट चला सकते हैं? जो कि आपका फोन कभी हैंग ना करें। तो आइए जानते हैं उन सेटिंग के बारे में आखिर क्या सेटिंग है।
2020 advance Setting For Your Smartphone | Three Best Setting For Smartphone
1. अगर आप अपने फोन को वायरस से बचाना चाहते हैं तो आपके फोन में यह सेटिंग करना बहुत ज्यादा जरूरी है। तो अगर आप एक सेटिंग कर लेते हो तो आपने फोन में कभी भी वायरस नहीं आएगी। तो आपको कैसे करना है सबसे पहले आपके अपने फोन की सेटिंग में जाना होगा इसके बाद आप लोग को सिक्योरिटी (SECURITY) में जाकर गूगल प्ले प्रोटेक्ट (GOOGLE PLAY PROTECT) को ऑन करना होगा। जिससे की आपके फोन में जितने भी एप्स इंस्टॉल होगी  उसमें जो भी मैलवेयर है या फिर वायरस होगी वह आपके फोन में इंस्टॉल नहीं हो पाएगी  मतलब आपके फोन के अंदर नहीं आ पाएगी। जिससे आपका फोन हैंग भी जल्दी नहीं करेगा और आपका फोन यहां पर वायरस से मुक्त हो जाएगा।
2. आज हम लोग बहुत सारे स्मार्टफोन चलाते हैं जिसमें से ऐसे कई व्यक्ति होते हैं। जो कि अपने नोटिफिकेशन को किसी दूसरे व्यक्ति को नहीं दिखाना चाहते मतलब क्या आपके वह अपने चाय पी या फिर कुछ हो जाए। अपने फोन का किसी दूसरे को नहीं दिखाना चाहते नोटिफिकेशन को फाइट करना चाहते हैं। तो सबसे पहले आप अपने सेटिंग में जाएं या फिर आपको नोटिफिकेशन जब आता है। तो उस नोटिफिकेशन पर आप क्लिक करके रखिए। अब आपके फोन का नोटिफिकेशन आपके नोटिफिकेशन में शो सो नहीं करेगी।
3. अगर आपके फोन में फालतू के एड्स आते रहते हैं। अगर आप इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपके फोन के सेटिंग में जाना होगा। इसके बाद आपको GOOGLE और ADS पर जाकर आपको ऑप्शन OPT OUT OF AS PERSONALIZATION को ऑन करना होगा। जिससे कि इसके बाद आप अपने फोन में फालतू के एड्स (ADS) नहीं देख पाएंगे और फालतू का एप्स भी चलना बंद हो जाएगी आपकी फोन में।
दोस्तों आप लोगों को यह सेटिंग सीकर कैसा लगा कमेंट पर करके जरूर बताइएगा। दोस्तों अगर आप ऐसे ही आर्टिकल पाना चाहते हैं। यहां पर तो हमें कमेंट कर सकते आप का कोई भी सवाल हो आप कमेंट कर दे। मैं उसका जवाब जरूर दूंगा। तो दोस्तों आपको टेक्नोलॉजी से रिलेटेड कोई भी चीज के बारे में जानना हो तो आप हमें फॉलो जरूर कर ले। जिससे कि हमेशा आप लोगों को नई नई जानकारियां मिलती रहेगी।
C BADGE
Thanks For participents in C Badge…

Leave a Comment